Tuesday, July 27, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयओए दो टके के, तू मुझे मारेगा: पाकिस्तानी संसद में बदजुबानी

ओए दो टके के, तू मुझे मारेगा: पाकिस्तानी संसद में बदजुबानी

मुशाहिद उल्लाह खान अप्रत्यक्ष रूप से फवाद की तुलना 'कुत्ते' से करते हुए कहते हैं, "ये डब्बू साहब बोले जा रहे हैं। इन्हें मैं घर छोड़कर आया था फिर यहाँ आ गए।"

पाकिस्तानी संसद का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद एक दूसरे के साथ बदजुबानी करते नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि यह घटना पाकिस्तानी संसद में जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के प्रावधानों को निष्प्रभावी करने पर हुई चर्चा के दौरान हुई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद मुशाहिद उल्ला खान और फवाद चौधरी एक-दूसरे को धमकी दे रहे हैं। मुशाहिद उल्लाह खान अप्रत्यक्ष रूप से फवाद की तुलना ‘कुत्ते’ से करते दिख रहे हैं।

वह वीडियो में फवाद चौधरी के बीच में बोलने पर कहते हैं, “ये डब्बू साहब बोले जा रहे हैं। इन्हें मैं घर छोड़कर आया था फिर यहाँ आ गए।”

इसके बाद फवाद चौधरी कहते हैं, “तुम मुझे मारोगे? आओ बताता हूँ।’ ओए दो टके के शटअप।”

वीडियो में हम देख सकते हैं कि स्पीकर सांसदों के बीच हुई बदजुबानी को कार्यवाही से हटाने के लिए कह रहे हैं। साथ ही वह दोनों से शांत होने की भी दरख्वास्त कर रहे हैं, लेकिन दोनों नेताओं को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अपनी मौत के लिए दानिश सिद्दीकी खुद जिम्मेदार, नहीं माँगेंगे माफ़ी, वो दुश्मन की टैंक पर था’: ‘दैनिक भास्कर’ से बोला तालिबान

तालिबान प्रवक्ता जबीउल्लाह मुजाहिद ने कहा कि दानिश सिद्दीकी का शव युद्धक्षेत्र में पड़ा था, जिसकी बाद में पहचान हुई तो रेडक्रॉस के हवाले किया गया।

विवाद की जड़ में अंग्रेज, हिंसा के पीछे बांग्लादेशी घुसपैठिए? असम-मिजोरम के बीच झड़प के बारे में जानें सब कुछ

असल में असम से ही कभी मिजोरम अलग हुआ था। तभी से दोनों राज्यों के बीच सीमा-विवाद चल रहा है। इस विवाद की जड़ें अंग्रेजों के काल में हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,381FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe